Wed, 25 May, 2022
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

Fact Check: राहुल गांधी के साथ पब यदि वो चाइना की खूबसूरत वाला नही थी तो फिर, 'वो कौन थी', जानिए सच्चाई ?

Ravi Sharma | May, 13 2022

इस बात को हर कोई जानता हैं कि, राजनीति में एक दूसरें को नीचे दिखाने का मौका कोइ भी नहीं छोडता हैं जिसके लिए हर पार्टी हर संभव प्रयास करती हैं । राजनीति में 'तिल का ताड़' या 'धंजी का सांप' बनते देर नहीं लगती और कुछ ऐसा ही राहुल गांधी के साथ भी हुआ । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में, राहुल गांधी नेपाल दौरे पर गए थे और वहां की एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं ।

बता दें कि, राहुल गांधी वहां पर किसी राजनीतिक मामले के कारण नहीं बल्कि अपने एक दोस्त की शादी अटैंड करने के लिए गए थे और वहीं ही एक फोटों ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया हुआ हैं । दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में राहुल गांधी एक पब में पार्टी करते हुए साफ देखे जा सकते हैं और उनके पास एक महिला को भी देखा जा रहा हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर काफी अटकलें भी लगाई जा रही हैं । इस फोटो को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि ये चीनी राजदूत होउ यांकी हैं । मगर जब इसका पता लगाया गया तो सामने कुछ और ही निकल कर आया ।

आखिर वो कौन थी?

गौरतलब है कि, मीडिया ने जब बात को पता किया  तो सामने आया कि,3 मई को सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में जिस महिला को चीन की राजदूत होउ यांकी बताया गया है दरअसल, वो लडकी होउ यांकी है ही नहीं । आपको बता दें कि, वो तो दूल्हन की दोस्त हैं ।

बता दें कि, एक नेपाली भूपेन कुंवर नाम के शख्स ने राहुल गांधी के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे और उसके बाद से ही राजनीति इन वीडियो और तस्वीरों को लेकर इतनी गर्म हो गई कि दुल्हन की दोस्त को ही चाइना की राजदूत होउ यांकी बता दिया गया । आपको बता दें कि, एक फेसबुक पोस्ट में भूपेन कुंवर ने लिखा, "भारतीय कांग्रेस नेता राहुल गांधी LOD (लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स) में हैं ।" यह पब नेपाल के काठमांडू शहर में स्थित है। इसके अलावा एक अन्य वीडियों में राहुल गांधी को उनके फोन का उपयोग  करते हुए भी देखा जा रहा हैं, जबकि एक अन्य वीडियो में वे महिला से बात करते हुए दिखाई दे रहे थे ।

इसलिए विवादों में आया यह वीडियो

आपको बता दें कि, दरअसल, राहुल गांधी अपनी दोस्त सुमनीमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडु गए थे । सुमनीमा नेपाल के राजदूत की बेटी हैं। आपको बता दें कि, जिस लडकी को पब में होउ यांकी बताया जा रहा है, उसे हनी ट्रेप लेडी के नाम से जाना जाता हैं ।

Check Out The Tweet:- 

For More News and Gossips of Bollywood
like our facebook page

  facebook