Mon, 21 Sep, 2020
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

बरखा सेनगुप्ता ने पति इंद्रनील के जन्मदिन पर लिखा एक खूबसूरत नोट

Shivani Tiwari | September, 08 2020

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता की जोड़ी भी काफी पॉप्युलर है। एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर उन्हें दोस्तों, परिवार वालों और फैंस से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। 
 
इंद्रनील सेनगुप्ता के खास दिन पर उनकी पत्नी बरखा सेनगुप्ता ने उनके लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है। दरअसल इंद्रनील को बर्थडे विशेज देते हुए बरखा ने नील के साथ दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। 
 
फोटो शेयर कर बरखा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे इंद्रनील सेनगुप्ता। मुझे अब भी याद है इस आदमी से पहली बार मिलना जब इसने मेरी तरफ देखकर स्माइल भी नहीं किया था........ हमेशा अपने में रहना.... ज्यादा बात नहीं करना.... जब तक हम बात करना शुरू नहीं किए थे.... और फिर हम बहुत ही ज्यादा बात करते थे...... यह बहुत ही मैजिकल था..... और फिर उन्होंने स्माइल किया..... और फिर वे कहते हैं कि बाकी सब हिस्ट्री है।"
 
आगे बरखा ने मैसेज में लिखा, "हैप्पी बर्थडे इंद्रनील सेनगुप्ता। तुम मेरी लाइफ को बहुत ही सुंदर बनाते हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। तुम वो कांस्टेंट हो जिसे मैं अपने जीवन में हमेशा चाहती हूँ।"
 
आपको बता दें कि इंद्रनील और बरखा दोनों ही टेलीविजन इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर है। दोनों ही एक से एक हिट शोज में काम कर चुके हैं। 
 
इंद्रनील और बरखा 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी भी है। अब बात करें इंद्रनील के आखिरी शो के बारे में तो वह निमकी मुखिया शो में नजर आए थे|

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook