Fri, 14 Aug, 2020
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

करिश्मा तन्ना के नाम हुई खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी

Shivani Tiwari | July, 27 2020

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो "नागिन 3" फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। करिश्मा ने कंटेस्टेंट्स जैसे करण पटेल और धर्मेश को पीछे छोड़ते हुए खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की ट्रॉफी पर अपना अधिकार जमा लिया है। 
 
10 सीजन का खिताब अपने नाम करने पर करिश्मा को अपने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से ढेरों बधाइयां मिल रही है। करिश्मा ने हर स्टंट और अपने हर टास्क को बहुत ही बेहतरीन तरह से किया, और वो खतरों के खिलाड़ी की विनर बन गईं। 
 
करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शो जीतने के समय की कुछ तस्वीरें शेयर की है और साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "जैसे कि ये ट्रॉफी मैं अपने हाथों में पकड़ती हूं तो मैं महसूस करती हूं कि मैने अपने सभी सपनों को पकड़ा हुआ है जिसे मैं देखने से डरती थी। ऐसा लगता है कि जैसे मैनें अपनी माँ के सपनों को पकड़ा हुआ है।"
 
आगे करिश्मा ने लिखा, "एक साधारण गुजराती फैमिली से होने के कारण लोग कहते थे कि "वो नहीं कर सकती", "वो ऐसा क्यों करना चाहती है", उसे पढाओ ताकि जॉब सेक्योर रहें, शादी करदो, नहीं तो कौन उससे शादी करेगा? हाँ ये सब थोडे़ मुश्किल शब्द थे, क्योंकि ये आदमियों की दुनिया है। वो कांम्पटीशन में कैसे सर्वाइव कर पाएगी, उसका कोई कनेक्शन नहीं है और उसका कोई गॉडफ़ादर भी नहीं है।"
 
"हाँ, मेरे पास ये सब कुछ नहीं है, लेकिन मेरे पास जो था वह यह कि सभी यंग लड़के और लड़कियां जो अपने सेफ्टी जोन से बाहर निकलकर अपने गोल्स की तरफ जातें हैं और उनके पास वो पॉवर होता है कि वे फेलियर के आगे देखते हैं, और जो आप अपनी माँ की आखों में अपने लिए आशीर्वाद देखते हैं.... अपने दोस्तों अपने करीबी लोगों..... और फैंस. ... मुझे गर्व है कि सभी की तरह जो यहाँ अपने सपनों को पूरा करने के लिए है, मैंने भी शारीरिक, मेंटली और तकनीकी तौर पर बहुत मेहनत किया, मैंने अपने आप को विश्वास दिलाया कि हम सभी यहाँ कोशिश कर रहे हैं, और केवल एक ही विनर होगा, लेकिन एक्सपीरियंस हमें साथ में मजबूत और पहले से बेहतर बनाएगा।"
 
"जब रोहित शेट्टी सर ने मेरा नाम अनाउंस किया तो मैं महसूस कर सकती थी कि मेरे सारे दोस्त बड़े ही प्यार से मेरी तरफ दौड़ते हुए आए, उसी प्यार और सपोर्ट के साथ जो उन्होंने मुझे मेरे हर टास्क को पूरा करने में दिया था।"
 
"मैं महसूस कर सकती थी कि मेरी माँ मुस्कुरा रही थी क्योंकि वो मेरे अंदर के हालातों को जानती थी। और मेरे पापा मुझे ऊपर से बड़े ही गर्व के साथ मेरी ओर देखकर मुझे चीयर कर रहे थे। मैं बहुत ही आभारी महसूस कर रहीं हूँ।" और अंत में सबका धन्यवाद देते हुए करिश्मा ने लिखा, "जिन्होंने यहाँ तक पहुंचने के लिए मेरे लिए प्रार्थनाएँ की उन सभी लोगों का धन्यवाद। लव यू ऑल।"

    Related Videos

    प्रियंका चोपड़ा: "आप मुझे कैसे बता सकते हैं कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती?"

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook