Sun, 11 Apr, 2021
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

​इमरान हाश्मी के साथ लुट गए के बाद, अब अर्जुन कपूर को म्यूजिक विडियो में लेकर आ रहे है डायरेक्टर विनय सप्रू और राधिका राव

Ravi Sharma | March, 05 2021

डायरेक्टर विनय सप्रू और राधिका राव का नाम सुनते ही अब हिट म्यूजिक वीडियो जेहन में आते है। उन्होंने बैक टू बैक हिट म्यूजिक वीडियोस दिए है जिन्हे ऑडियंस ने बहुत प्यार दिया है। उनके वीडियोस की ख़ास कहानी ऑडियंस के दिलों को छू जाती है और अभी हाल ही में रिलीज़ हुआ उनका गाना 'लुट गए' जिसमे इमरान हाश्मी नजर आये, वह गाना ऑडियंस के बीच सुपरहिट हो गया है। दोनों ने की न्यूज़ हेल्पलाइन से बात अपने गानो की सफलता को लेकर, इमरान हाश्मी के साथ काम करने के अनुभव को लेकर और बहुत कुछ।

अपने हर गाने के सुपरहिट होने पर ऑडियंस को धन्यवाद देते हुए विनय ने कहा, "मैं ऑडियंस को धन्यवाद देना चाहता हूँ उन्होंने हमे इतना प्यार दिया। हम अपनी कहानियो के माध्यम से जो भी कहना चाह रहे है, वह लोगों को पसंद आ रहा है। भगवान हमारे से बहुत खुश है।"

राधिका ने अपने गानों की सफलता का क्रेडिट तीन लोगों को दिया और कहा, "मैं भगवान्, ऑडियंस और भूषण कुमार जी को धन्यवाद देना चाहूंगी। भूषण जी ही है जो हमे इतना सुन्दर गाना देते है जिसपर हम सुन्दर कहानी बता पाते है। "

इनके गानों में हमेशा टूटे दिल की दास्ताँ देखने  को मिलती है, इस पर विनय ने बताया, "जब हमने अपनी फिल्म सनम तेरी कसम पर बनायी थी तो हमे मालूम पड़ा था लोगों की ऐसे कहानिया अच्छी लगती है।ऐसी कहानी लोगों के दिलों में घर कर जाती है। हमारे गानों में शब्द ही ऐसे होते है जिनकी वजह से आप उस डायरेक्शन में ही सोच पाते हो। पर 'लुट गए' गाने की कहानी का श्रेय नुसरत साहब को जाता है जिन्होंने इसको इतनी ख़ूबसूरती से लिखा था।"

राधिका ने कहा, "ट्रैजिक कहानियो में ड्रामा और कनफ्लिक्ट दोनों होता है। हमने कुछ भी जान कर नहीं किया है। हमारे गानो के शब्दों ने हमें ऐसा सोचने पर मजबूर किया।"

लुट गए गाने पर काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए विनय ने बताया, "यह गाना भी भूषण जी के चहिते गानों में से एक है। उनके पास यह गाना दो साल से था और जब  गाना दिया हमने उन्हें इसका कांसेप्ट सुनाया।  उसके बाद उन्होंने कहा इस गाने में हम इमरान हाश्मी के साथ काम करेंगे।"

विनय और राधिका दोनों को ही इमरान  हाश्मी के साथ काम करके बहुत मजा आया। उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए विनय ने कहा, "इमरान सर के साथ काम करना हमारे लिए एक सपने के जैसा था। वह कभी भी मॉनिटर पर आकर शॉट चेक नहीं करते जो दिखाता है की  वह अपने डायरेक्टर की एप्रोच पर पूरा विश्वास करते हैं।"

राधिका ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया, "इमरान हाश्मी जब हँसते भी है तब भी उनकी आँखों में एक सैडनेस होती है। यह उनके टैलेंट को दर्शाता है। उनके साथ काम करना प्रोफेशनलिज्म से ऊपर है। वह कमाल के एक्टर है।"

विनय और राधिका काफी नए स्टार्स के साथ काम कर रहे है। इस पर उन्होंने कहा, "नए एक्टर्स का कैनवास बिलकुल साफ़ होता है। वह कितनी मेहनत करेंगे इस बारे में आप उनके फॅमिली बैकग्राउंड को जानकार पता लगा सकते है। वह अपने साथ कोई बैगेज लेकर नहीं आते है इसलिए उनके साथ काम करना बहुत आसान होता है।

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "हमारा अगला म्यूजिक वीडियो अर्जुन कपूर के साथ होने वाला है। इसके साथ साथ हम भूषण कुमार के साथ एक फिल्म भी कर रहे है जो एक म्यूजिकल कमिंग ऑफ़ ऐज  फिल्म है।"

    Related Articles

    Related Photos

    Trailer Launch Of Film Good Newwz At Cinepolis - Photos
    Shahid Kapoor & Neha Dhupia At The Recording Of NofilterNeha Season4 In Khar
    Ramesh Taurani Celebrated Diwali & A Glorious Year Of Tips Music
    Karisma Kapoor, Babita, Samiera, Soha & Kunal Khemu spotted at Kareena Kapoor
    Parineeti Chopra spotted at yautcha bkc
    Varun Dhawan spotted at gym in khar
    Star Studded Party Of Film Mushkil - Fear Behind You Producers Ravinder Jeet Dariya, Shahroz Ali Khan, Actor Rajeesh Duggal, Kunal Roy Kapor & More
    South Star Sudeep Spotted At Bandra
    Kriti Sanon & Mother Neeta Spotted At Kromakey Juhu
    Kartik Aryan Spotted At Bandra

    Related Videos

    Juveria Nusrat Director Of Mystique Events Organised Miss Mr Mrs Mystique India 2020 At Phoenix Mall
    Grand Entry At Trailer Launch Of Film Sooryavanshi With Star Cast
    Ashish Shelar Along With Tik Tok Stars Unveils The Opening Of Sameer Salmani Salon At Bandra
    Public Review For Film Malang
    Public Review For Film Shikara
    Shikara Film Review Honest
    Anil Kapoor & Family At Inauguration Of Surendra Kapoor Chowk In Chembur
    Mahesh Bhatt At The Launch Of New Show Dil Jaise Dhadke... Dhadhakne Do
    Nupur Sanon & Rhea Chakraborty At ‘Blenders Pride Magical Runway’
    Radhika Apte At The Launch Of IS.U New Collection

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook