Thu, 24 Sep, 2020
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

विक्की कौशल ने शेयर किया 'उरी' फिल्म का बिहाइंड द सीन

Shivani Tiwari | August, 11 2020

विक्की कौशल ने इंस्टा अकाउंट पर "उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक" फिल्म के एक सीन का बिहाइंड द सीन्स विडियो शेयर किया। और शूटिंग के उन दिनों को याद किया है।
 
बिहाइंड द सीन्स में जैसे ही एक्शन बोला जाता हैं, विक्की आर्मी वर्दी में गन लिए दुश्मनों को ढूंढते हैं। विक्की के आगे बढ़ते ही सीन में पिछे ब्लास्ट होता है और विक्की आगे बढ़कर दुश्मन के तरफ गन शूट करते हैं। और फिर कट हो जाता हैं। 
 
इस विडियो को शेयर कर विक्की ने लिखा,' ब्लास्ट फॉर्म द् पास्ट!!' साथ ही हैशटैग उरी और बिहाइंड द सीन्स लिखा। इसके साथ ही फिल्म के राइटर डायरेक्टर आदित्य धर ने कमेंट कर लिखा, 'टाइगर मेरे शेर ..रोअर कर ..रोअर कर..ऊप्पस सॉरी मेरा मतलब हाऊ इस द् जोश' इसी पर विक्की ने रिप्लाई में कहा, 'असली शेर तो मॉनीटर पर बैठा था।' साथ ही सिद्धांत कपूर ने कमेंट किया, 'टॉप... विडीयो गेम की तरह दिख रहा हैं।'
 
इसके अलावा हाल ही में विक्की ने कई और फिल्मों के भी बिहाइंड द सीन्स के इमेज शेयर किए थे जैसे मनमर्जिया, मसान और राजी। 
 
विक्की कौशल को उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। बता दें उरी को कुल 4 अवॉर्ड मिले हैं। विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर, आदित्य धर को बेहतरीन डायरेक्टर, शाश्वत सचदेव को बेस्ट बैकग्राउंड म्यूजिक और बिश्वदीप दीपक चटर्जी को बेस्ट साउंड डिजाइनर का अवॉर्ड दिया गया है।
 
बात करें फिल्म की तो यह फिल्म 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाने पर आधारित है। भारतीय सेना ने यह कार्रवाई उरी में सैनिकों पर हुए हमले के बाद की थी। इस हमले में सेना के 17 जवान शहीद हो गए थे। फिल्म ने दुनियाभर में 342 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

    Related Videos

    प्रियंका चोपड़ा: "आप मुझे कैसे बता सकते हैं कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती?"
    जानिए: माधुरी दिक्षित नेने की बिना मेकअप वाली तस्वीर हुई वायरल

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook