Sun, 27 Sep, 2020
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

रक्षा बंधन पर आयुष्मान खुराना ने लड़कियों के लिए लिखी एक कविता

Shivani Tiwari | August, 03 2020

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जबरदस्त एक्टिंग करने के साथ ही एक और काम में माहिर है। आपको बता दे कि उन्हें कविताएं और शायरियाँ लिखने का बहुत शौक है। आयुष्मान अक्सर ही अपनी लिखी हुई कविताओं और शायरियों को अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। 
 
आयुष्मान कभी-कभी अपनी कविताओं के जरिए लोगों को मोटिवेट भी करते हैं। उन्होंने आज रक्षा बंधन के दिन लड़कियों के नाम एक कविता लिखी है। उन्होंने जो कविता लिखी है वो इस प्रकार है, "एक ऐसा समाज बनायें जहाँ लड़कियों को सुरक्षित महसूस करने के लिए अपने भाइयों की जरूरत ना हो, एक रिवायत के तौर पर राखी बाधने के लिए मर्द की कलाइयों की जरूरत ना हो।"
 
इस कविता के जरिए आयुष्मान का कहना है कि हमें एक ऐसा समाज बनाना चाहिए, जहाँ लड़कियां अपनी सुरक्षा खुद कर सकें, उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए किसी भाई की जरूरत ना पड़े। आयुष्मान के इस पोस्ट पर फैंस और कई सितारे कमेंट्स कर कविता की तारीफ कर रहे हैं। 
 
सितारे जैसे- दिया मिर्जा, दिव्या खोसला कुमार, ताहिरा कश्यप, रोचक कोहली, नीना गुप्ता जैसे कई सितारों ने कमेंट्स कर आयुष्मान के कविता की तारीफ की है। 
 
बता दें आयुष्मान खुराना अधिकतर ही ऐसी ही कविताओं के जरिए लोगों को मोटिवेट करते है, और अपनी कविताओं के जरिए अपनी बातों को बेबाकी के साथ रखते हैं। 
 
आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई फिल्म "गुलाबो सिताबो" में नजर आएंगे थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में थे। फिल्म में आयुष्मान के किरदार की खूब सराहना की गई थी। 

    Related Videos

    प्रियंका चोपड़ा: "आप मुझे कैसे बता सकते हैं कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती?"

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook