Thu, 24 Sep, 2020
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

मशहूर शायर राहत इंदौरी का कोरोना की वजह से हुआ निधन

Shivani Tiwari | August, 11 2020

मशहूर शायर राहत इंदौरी का आज निधन हो गया है। देश में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उन्होंने मंगलवार को हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। इंदौरी ने आज सुबह ही ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है, और अपने फैंस को दुआ करने के लिए कहा था ताकि वो जल्द ठीक होकर वापस आ सकें। 
 
कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इंदौरी ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट थे। वो 70 साल के थे, और हॉस्पिटल में कोरोना से जंग लड़ते-लड़ते वो अपनी जिंदगी से हार बैठै। 
 
इंदौरी ने ट्वीट कर लिखा था कि, "कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।"
 
उनके कोरोना पॉजिटिव की खबर सुनकर हर कोई उनके लिए दुआएँ कर रहा था। और आज शाम खबरें आयीं कि इंदौरी ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। उनकी मृत्यु से हर कोई आहत है, और सभी अपने अपने अंदाज में इंदौरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 
 
राहत इंदौरी के ट्विटर से उनके निधन के बाद एक ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है, 'राहत साहब का Cardiac Arrest की वजह से आज शाम 05:00 बजे इंतेक़ाल हो गया है..... उनकी मग़फ़िरत के लिए दुआ कीजिये....।"
 
आपको बता दें कि शायरी की दुनिया में कदम रखने से पहले, इंदौरी एक चित्रकार और उर्दू के प्रोफेसर भी थे। इंदौरी हिन्दी फिल्मों के लिए गाने भी लिखें थे। अपनी शायरियों के कारण इंदौरी बहुत कम समय में ही देशभर में फेमस हो गए थे।

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook