Fri, 14 Aug, 2020
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

इंडिया के पहले हिंदी बॉलीवुड मैगज़ीन के कवर पेज पर छाएं विद्युत जामवाल

Shivani Tiwari | August, 01 2020

बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल इंडिया के पहले हिंदी बॉलीवुड मैगज़ीन "मायापुरी" के कवर पेज पर नजर आ रहें हैं। इन दिनों विद्युत सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं, उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म "यारा" में उनके किरदार को बहुत ही बढिया रिस्पांस मिल रहा है। और अब मैगज़ीन मायापुरी में उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है। 
 
विद्युत ने सोशल मीडिया पर मैगज़ीन मायापुरी के कवर पेज की फोटो शेयर की है, और साथ ही कहा कि इसका हिस्सा बनके बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। मैगज़ीन के कवर पेज की फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, "इंडिया के पहले हिंदी बॉलीवुड मैगज़ीन #मायापुरी मैगज़ीन के कवर पेज पर होकर बहुत गर्वित हूँ।" 
 
मैगज़ीन के कवर पेज पर उनके लुक की बात करें तो व्हाइट शर्ट पहने हुए हैं। और मैगज़ीन के ऊपर लिखा हुआ है, 'एक्शन स्टार विद्युत जामवाल का नाम दुनिया के टॉप टेन योद्धाओं में शामिल।' 
 
विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जी5 की फिल्म "यारा" में नजर आएंगे थे। फिल्म में उनके किरदार और एक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है। विद्युत जामवाल को एक्शन अवतार में देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं, और इस फिल्म में विद्युत का जबरदस्त एक्शन हैं। 
 
वही इसके अलावा वो जल्द ही शिवालिका ओबेरॉय के साथ फिल्म "खुदा हाफिज" में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो गया है, और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म का डायरेक्शन फारुख कबीर ने किया है और इसे कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विद्युत और शिवालिका के अलावा अहाना कुमरा, अनु कपूर और शिव पंडित भी अहम किरदारों में है। ये फिल्म 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

    Related Videos

    प्रियंका चोपड़ा: "आप मुझे कैसे बता सकते हैं कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती?"

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook