Mon, 19 Aug, 2019
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने नेक्स्ट फिल्म की अनाउसमेंट की

"द ताशकंद फाइल्स" के मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउसमेंट की है। वो जल्द ही "द कश्मीर फाइल्स" लेकर आने वाले है।
 
फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। उन्होंने शेयर किया, "प्रजेंटिंग "द ताशकंद फाइल्स" नेक्स्ट ईयर, उसी समय, हमारी 73 वीं इंडिपेंडेंस एनिवर्सरी पर, हम आपको कश्मीरी हिंदुओं के सबसे ट्रैजिक और जेनोसाइड की अनरिपोर्टेड वाली कहानी लाएंगे। कृपया हमारी टीम को आशीर्वाद दें क्योंकि यह बताने के लिए एक आसान कहानी नहीं है। KashmirUnreported."
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर विवेक के नेक्स्ट फिल्म की अनाउसमेंट की। उन्होंने लिखा, "द ताशकंद फाइल्स के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने नेक्स्ट फिल्म की अनाउसमेंट की, टाइटल है "द कश्मीर फाइल्स" अगस्त 2019 में रिलीज।"
 
फिल्म 1991 से कश्मीरी पंडितों के ऊपर आधारित होगी। 
विवेक की हालिया रिलीज हुई "द ताशकंद फाइल्स" इंडियन प्राइम मिनिस्टर लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के बारे में एक कांसपाइरेसी थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को विवेक ने लिखा था,और डायरेक्ट भी किया था। इसमें श्वेता बसु प्रसाद, नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती ने प्रमुख भूमिका में थे।

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook